HomeNew UpdatesAuron Mein Kahan Dum Tha Movie Review औरों में कहां दम था...

Auron Mein Kahan Dum Tha Movie Review औरों में कहां दम था released on 2nd Aug-24

Auron me kaha dam tha औरों मैं कहां दम था: नीरज पांडे डायरेक्टर मूवी औरों मे कहां दम था एक रोमांटिक और इमोशनल मूवी है।यह फिल्म 2 अगस्त को थिएटर में रिलीज हो गई है फिर मैं अजय देवगन तब्बू सई मांजरेकर और शांतनु महेश्वरी मुख्य रोल में नजर आए हैं।

Auron Mein Kahan Dum Tha स्टोरी लाइन

यह फिल्म दो प्रेमियों कृष्णा और वसुधा की है। कृष्णा और वशुधा दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। यह दोनों एक दूसरे से बिछड़ने की सोच कर भी डर जाते हैं कृष्णा के यंगर डेज का रोल शांतनु माहेश्वरी और वसुधा के यंगर डेज का रोल सई मांजरेकर ने प्ले किया है

ओल्डर वर्जन में अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी दिखी है। फिल्म की कहानी ऐसी भी नहीं जो आपने पहले कभी देखी नहीं; जहां एक लड़का एक लड़की से प्यार करता है और उसके लिए अपना सब कुछ कंप्रोमाइज कर देता है। कहानी नई तो नहीं लेकिन कहानी को पेश करने का अंदाज नया है।

यह कहानी दोनों के प्यार की इर्द-गिर्द घूमती है। अचानक से दोनों की लाइफ बदल जाती है जब कृष्ण 25 साल के लिए जेल चला जाता है। अब कृष्णा जय क्यों जाता है? जेल में उसका जीवन कैसा है वहां से वापस आने के बाद वसुधा से मिल पाता है या नहीं यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

Auron Mein Kahan Dum Tha एक्टर्स की ऐक्टिंग

इस फिल्म का सबसे मजबूत पॉइंट एक्टर्स की एक्टिंग है। तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी ने हमेशा की तरह फिर से इनफ्लुएंस किया है। दोनों अपनी एक्टिंग के जरिए व्यूअर से इमोशनली कनेक्ट करने में सफल हो पाए हैं। शांतनु और सई मांजरेकर ने भी अपनी एक्टिंग से व्यूअर को इ एंटरटेन किया है। जिमी शेरगिल का फिल्म मे होना फिल्म को और दिलचस्प बनता है।

Auron Mein Kahan Dum Tha डायरेक्शन

थ्रिलर फिल्म डायरेक्ट करने वाले नीरज पांडे ने रोमांटिक फिल्म के जगत में अपना कदम रखा है। उन्होंने ने एक्टर से उनका बेस्ट निकलवाया है जो फिल्म को मजबूत बनाती है। फिल्म की स्टोरी टेलिंग का अंदाज नया है। कहानी में थोड़ा सस्पेंस भी रखा है लेकिन फिर भी कहानी कहानी कहीं-कहीं पर थोड़ी खींची हुई लगती है। फिल्म 2 घंटे 25 मिनट की है जबकि फिल्म की कहानी 2 घंटे में कंप्लीट हो सकती थी।

Auron Mein Kahan Dum Tha मुजिक

फिल्म का म्यूजिक भी एक मजबूत पक्ष है जिसे ऑस्कर विनर एम एम किरवानी ने कंपोज किया है। फास्ट म्यूजिक के जमाने में ऐसे गाने बनाने के लिए कंपोजर, लिरिक्स राइटर और सिंगर की तारीफ होनी चाहिए।

Auron Mein Kahan Dum Tha फिल्म देखनी चाहिए या नहीं

फिल्म की कहानी कोई नई नहीं है फिल्म की कहानी एक प्रेम कहानी है जिसमे लड़का एक लड़की के प्यार मे अपना सब कुछ कुर्बान कर देता है। व्यूअर को रोमेंटिक फिल्म के गुड नोट पर खत्म होने की उम्मीद होती है लेकिन इस फिल्मी में ऐसा नहीं है जो कि एक रिस्क टेकिंग फैक्टर है।


लेकिन फिल्म की स्टोरी टेलिंग का अंदाज पोएटिक है जो कि व्यूअर को अंत तक स्टोरी से जोड़े रखता है। अगर आप एक रोमेंटिक फिल्म देखना चाहते है तो यह फिल्म आपके लिए है। लेकिन अगर आप कुछ नया सोच कर फिल्म देखने जाना चाहते है तो फिल्म मे आपको कुछ नया देखने को नहीं मिलेगा लेकिन फिल्म ऐसी भी नहीं की इसे देखकर आप अपना माथा पीट ले। कुल मिलाकर यह फिल्म एवरेज है। अगर आप रोमेंटिक फिल्म देखना चाहते है तो देख सकते है।

Auron Mein Kahan Dum Tha Summary Line

“और उनमें कहां दम था!” एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसमें मुख्य किरदार एक साधारण व्यक्ति होते हैं जो हमेशा अपने दोस्तों और परिवार के सामने खुद को बड़ा और बहादुर दिखाने की कोशिश करते हैं। कहानी एक छोटे से शहर में होती है, जहां ये मुख्य किरदार अपने छोटे से जीवन में बड़ी बातें करना पसंद करते हैं।


Thanks
Digioman.com

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments