HomeReviewsPill Review फार्मा इंडस्ट्री के डार्क सच पर प्रकाश डालती रितेश देशमुख...

Pill Review फार्मा इंडस्ट्री के डार्क सच पर प्रकाश डालती रितेश देशमुख की 1 नई वेब सीरीज ‘Pill’

Pill Review:- रितेश देशमुख की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज जिओ सिनेमा पर रिलीज हो चुकी है।  इस वेब सीरीज के साथ एक्टर ने अपना डेब्यू किया है। वेब सीरीज में फार्मा इंडस्ट्री के डाक सच और स्कैन को दिखाया गया है। यह एक मेडिकल थ्रिलर सीरीज है। इस वेब सीरीज को देखने से पहले जाने कैसी है रितेश देशमुख की नई वेब सीरीज ‘Pill’

रितेश देशमुख की मोस्टअवेटेड सीरीज जिओ सिनेमा पर रिलीज हो चुकी है। एक्टर ने इस से सीरीज सपना डेब्यू किया है। सीरीज में विलेन का रोल पवन मल्होत्रा ने निभाया है।इस सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे एक बड़ी फार्मा कंपनी जनता के स्वास्थ्य को नजर अंदाज करते हुए अपने फायदे को देखते हैं इसमें उसके साथ बड़े-बड़े नेता, जर्नलिस्ट और बिजनेसमैन मिले हुए हैं।

Pill Review: स्टोरी लाइन

Pill Review यह सीरीज एक फार्मा कंपनी के स्कैम को दिखाती है। रितेश देशमख जो कि इस सीरीज मे  डॉक्टर प्रकाश के किरदार के रूप में नजर आए हैं उन्हें मेडिकल अथॉरिटी ऑफ इंडिया में ट्रांसफर किया जाता है वहां ट्रांसफर होने के बाद उन्हें पता चलता है एक बड़ी फार्मा कंपनी में बहुत बड़ा स्कैम चल रहा है जिसमे की आम जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे फार्मा कंपनी के साथ बड़े-बड़े नेता,बिजनेस मेन, जर्नलिस्ट और मेडिकल एसोसिएशन इंडिया के कुछ बड़े अधिकारी भी उनके साथ मिले हुए हैं जो कि आम जनता की नहीं सिर्फ अपने फायदे के बारे में सोच रहे हैं। सीरीज में कोर्ट रूम ड्रामा को भी दिखाया गया है जो की काफी दिलचस्प है।

Pill Review: एक्टर्स की ऐक्टिंग

सीरीज में रितेश देशमुख ने काफी दमदार एक्टिंग की है जो कि डॉक्टर प्रकाश की किरदार के रूप में नजर आए हैं उन्होंने पहले ही सीन में रंग जमा दिया वह यहां पर एक आम आदमी किरदार के रूप में दिखे हैं। पवन मल्होत्रा जो की विलेन के किरदार के रूप में नजर आए हैं उन्होंने अपनी एक्टिंग और एक्सप्रेशन दोनों से ही सबका दिल जीत लिया है। नेहा सराफ,अक्षत चौहान,और अंशुल चौहान ने भी अपने किरदार के साथ न्याय किया है। रितेश और नेहा के बीच अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली है। सीरीज का डायरेक्शन राजकुमार गुप्ता ने किया है।

Pill Review: कहां रह गई कमी

सीरीज में रितेश देशमुख ने दमदार ऐक्टिंग की है।रितेश देशमुख की एक्टिंग को देखने के लिए सीरीज को एक बार जरूर देखना चाहिए।  सीरीज में आठ एपिसोड है।  सीरीज की स्टोरी 4-5 एपिसोड में कंप्लीट हो सकती थी।यह सीरीज कुछ जगह पर काफी खींची हुई लगती है। कुल मिलाकर सीरीज एवरेज है एक बार देखी जा सकती है

Pill Review वेब सीरीज “Pill ” की समरी

“पिल” एक दिलचस्प वेब सीरीज है जो एक विशेष प्रकार की गोली के इर्द-गिर्द घूमती है, जो लोगों की जिंदगी में अनोखे बदलाव लाती है। कहानी तब शुरू होती है जब एक वैज्ञानिक टीम एक ऐसी गोली की खोज करती है जो किसी व्यक्ति की क्षमताओं को बढ़ा सकती है। यह गोली मानसिक और शारीरिक क्षमताओं को बढ़ाकर लोगों को अपने जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में असाधारण प्रदर्शन करने में सक्षम बनाती है।जैसे-जैसे गोली का प्रभाव बढ़ता है, इसके परिणामस्वरूप समाज में विभिन्न प्रतिक्रियाएँ उत्पन्न होती हैं।

कुछ लोग इसे एक वरदान मानते हैं, जबकि अन्य इसे नैतिक और सामाजिक दृष्टिकोण से खतरनाक मानते हैं। सीरीज उन नैतिक और दार्शनिक प्रश्नों को उठाती है जो ऐसी तकनीकों के साथ आते हैं। क्या ऐसी गोली का उपयोग करना सही है? इसके दीर्घकालिक परिणाम क्या हो सकते हैं?प्रत्येक एपिसोड में विभिन्न पात्रों के दृष्टिकोण से कहानी को आगे बढ़ाया गया है, जो इसे और भी रोचक बनाता है। “पिल” एक मनोरंजक और विचारशील वेब सीरीज है जो विज्ञान, नैतिकता, और समाज के बीच के संबंधों की पड़ताल करती है। यह सीरीज उन दर्शकों के लिए है जो केवल मनोरंजन से अधिक की तलाश में हैं,

Thanks

www.digioman.com.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments